अजय सिंह चौटाला को भी इनेलो पार्टी से बाहर निकाला गया

0
348
views

हरियाणा के मुख्य विपक्षी दल इनेलो में जारी पारिवारिक कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय सिंह चौटाला के बाद अब अजय सिंह चौटाला को भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है. इसके अलावा अजय सिंह चौटाला को पार्टी के प्रधान महासचिव पद से हटा दिया गया है. अजय सिंह चौटाला पर पार्टी विरोधी गतिविधियों को शामिल होने का आरोप लगाया गया है.

इस बात की जानकारी अशोक अरोड़ा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अशोक अरोड़ा ने पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला के फैसले को पढ़कर सुनाया. अशोक अरोड़ा ने बताया कि इस संबंध में ओम प्रकाश चौटाला ने 12 नवंबर को चिट्ठी लिखी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि जो विधायक अजय सिंह चौटाला के साथ हैं, वो लिखकर दें.

बता दें कि हाल ही में ओमप्रकाश चौटाला ने सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय सिंह चौटाला को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया था. इसके अलावा दुष्यंत चौटाला को पार्लियामेंट में पार्टी की संसदीय समिति के नेतृत्व से भी हटा दिया गया था. सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला पर 7 अक्टूबर को गोहाना में हुई रैली के दौरान अनुशासनहीनता, हुड़दंगबाजी और पार्टी नेतृत्व के खिलाफ असंतोष फैलाने वाली नारेबाजी के आरोप लगाए गए थे.