अशोक तंवर बोले- अभी भी पार्टी सिंबल पर नगर निगम चुनाव लड़ सकती है कांग्रेस

0
412
views

हरियाणा में नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है. जहां बीजेपी पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी है. वहीं कांग्रेस ने सिंबल पर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. लेकिन हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर पार्टी के फैसले से अलग पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने की बात का समर्थन कर रहे हैं. तंवर का कहना है कि निगम चुनावों को सिंबल पर लड़ने के लिए कांग्रेस तैयार है.

सोनीपत पहुंचे अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अभी भी सिंबल पर चुनाव लड़ सकती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि निगम चुनाव सिंबल पर हों. तंवर ने बताया कि ये मामला राहुल गांधी के संज्ञान में है और इस पर जल्द फैसला लेंगे. इसके साथ ही अशोक तंवर ने बिना नाम लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा. तंवर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता भी सिंबल पर चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन कुछ नेता ऐसा नहीं होने दे रहे. तंवर ने कहा कि अभी भी इस मामले में आखिरी फैसला नहीं हुआ है.

वहीं बीजेपी और इनेलो पर हमला बोलते हुए अशोक तंवर ने कहा कि पिछली बार गुरुग्राम और फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में बीजेपी का बुरा हाल हुआ था और इस बार भी जनता उन्हें जवाब देगी. तंवर ने कहा कि इनेलो और बीजेपी की लुटिया डूब चुकी है, इसलिए लोग कांग्रेस का साथ दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही दिल्ली में हुई कांग्रेस की बैठक में नगर निगम चुनाव पार्टी सिंबल पर न लड़ने कै फैसला लिया गया था. इस बैठक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सीएलपी लीडर किरण चौधरी, सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत हरियाणा से कई बड़े नेता मौजूद रहे.