इनेलो टूट चुकी है तो इनके विधायकों को अलग बैठाओ-अनिल विज

0
160
views

हरियाणा विधानसभा के दूसरे दिन प्रश्नकाल के दौरान विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्र से जुड़े सवाल खड़े किए. इसी दौरान सदन में स्वास्थ्य मंत्री विज ने इनेलो के टूटने पर चुटकी ली. सदन में नैना चौटाला, विधायक अनूप धानक और पिरथी नंबरदार सीट पर खड़े हुए तो स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि सुना है इनेलो टूट चुकी है. कौन किस पार्टी से है, स्पष्ट होना चाहिए.

  1. इस पर इनेलो विधायक नैना चौटाला ने कहा कि आप चिंता मत कीजिए, नैना चौटाला के जवाब पर शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा बोले स्वास्थ्य मंत्री का फर्ज है कि टेंशन का पता करना. इसके बाद नैना चौटाला ने जवाब दिया कि हां इनेलो टूट चुकी है. अनिल विज ने कहा कि बहन नैना ने मान लिया है कि इनेलो टूट चुकी है. ऐसे में विधानसभा में उनकी सीट अलग लगानी चाहिए.
  2. वहीं इस दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि फिर तो नेता प्रतिपक्ष पर भी वोटिंग होनी चाहिए. स्पीकर कंवरपाल ने कहा कांग्रेस लिखकर दीजिए. हुड्डा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को अपनी पार्टी के सभी विधायकों का समर्थन हासिल नहीं है उन्होंने विश्वास खो दिया है इसलिए वोटिंग होनी चाहिए. इसके बाद स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने मामला शांत करवाया.