कनाडा में सुपुर्द-ए-खाक हुए कादर खान, परिवार ने नम आंखों से दी विदाई

0
82
views

दिग्गज अभिनेता कादर खान को कनाडा के टोरंटो में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. कादर खान की अंतिम विदाई में उनके परिवार के सभी लोग मौजूद रहे. उनके नमाजे जनाजा में बड़ी संख्या में फैंस भी शरीक हुए.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बीती रात मिसिसॉगा में कादर खान को आखिरी विदाई दी गई. सुपुर्द-ए-खाक करने से पहले उनकी बॉडी को एक मस्ज‍िद में रखा गया था. यहां नमाज और दूसरी आखिरी रस्में निभाई गई थीं.

सोशल मीडिया पर उनकी आखिरी रस्म की कुछ तस्वीरें और वीडियो देखने को मिले हैं. तस्वीर में कादर खान के बेटे सरफराज खान खड़े नजर आ रहे हैं. उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य और तमाम दूसरे शुभचिंतक कब्रिस्तान में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि साल 2019 के पहले दिन यानी 1 जनवरी को कादर खान का कनाडा में निधन हो गया था. वे लंबे समय से बीमार थे और चार महीने से अस्पताल में भर्ती थे. बेटे सरफराज ने उनके निधन की पुष्टि की थी. कादर खान को बॉलीवुड में कॉमेडी रोल्स के लिए काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने फिल्म ‘दाग’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की. कादर ने कॉमेडी रोल्स के अलावा विलेन, गंभीर किरदार से लेकर अंधे तक का रोल बखूबी निभाया.