कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में अभी भी जारी है वॉर !

0
116
views

जब से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच अनबन हुई तभी से फैंस चाहते हैं कि कॉमेडी जोड़ी फिर से साथ आए। हालांकि ऐसा दोबारा ना हो सका लेकिन फैंस को अब भी उम्मीद है कि एक दिन सुनील ग्रोवर कपिल का शो फिर से ज्वाइन करेंगे। सुनील ग्रोवर द्वारा निभाया गया डॉ मशहूर गुलाटी का मशहूर किरदार आज भी लोगों के जहन में हैं।

सुनील से भी अक्सर ये सवाल किया जाता है कि क्या वो दोबारा कपिल शर्मा के साथ कपिल के शो में काम करेंगे। इस पर सुनील ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया, जब सलमान खान ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को प्रोड्यूस करने का फैसला लिया उस वक्त उनसे बहुत लंबी बातचीत हुई थी। उन्होंने शो पर वापसी को लेकर मुझसे चर्चा की लेकिन कभी भी शो में वापसी के लिए फोर्स नहीं किया। सुनील ने बताया कि सलमान ने मुझे सिर्फ वापसी का सजेशन दिया था।

आपको बता दें कपिल से एक झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का कॉमेडी शो छोड़ दिया था। इसके बाद कपिल ने उनसे माफी भी मांगी थी लेकिन उन्होंने शो में वापस आन से इनकार कर दिया था। लेकिन सुनील दो साल पुरानी बातों को आज भी भूले नहीं हैं। उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो अब देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ने कहा, अगर में किसी शो