कर्नाटक कांग्रेस में संकट बरकरार, बैठक में नहीं शामिल हुए बागी रोशन बेग समेत 4 विधायक

0
228
views

कर्नाटक में सरकार पर कोई संकट न आए इसके लिए कोशिश जारी है लेकिन बागी विधायक कांग्रेस की टेंशन बढ़ाने पर अमादा हैं. बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 4 विधायक शामिल नहीं हुए. इन विधायकों में हाल में पार्टी आलाकमान के खिलाफ बयान देने वाले रोशन बेग भी शामिल हैं. कांग्रेस विधायक दल के नेता और कांग्रेस-जद(एस) समन्वय समिति प्रमुख सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस छोड़ कर कोई नहीं जाएगा और कहीं कोई असंतोष नहीं है.

सिद्धारमैया ने कहा, “हम सभी साथ हैं. यह मजबूत सरकार है और बनी रहेगी. यदि बीजेपी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करती है तो वे लोग सबसे बड़े बेवकूफ होंगे.” बैठक में जो चार विधायक शामिल नहीं हुए उनके नाम हैं रमेश जरकीहोली, आर रोशन बेग, रामलिंगा रेड्डी और बयराती बासवराज.

जेडीएस के साथ बढ़ रही कड़वाहटों को दूर करने के लिए कर्नाटक में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. गुरुवार को एक मीटिंग में वरिष्ठ नेता एवं मंत्री इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडु राव ने कहा कि पार्टी नेताओं एवं गठबंधन के सहयोगियों का असंतोष को दूर करने के लिए यह समाधान तलाशा गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जद(एस) के विधायक दलों की संयुक्त बैठक जल्द होगी.