कैश लूटकांड: दोनों ASI को फादर एंथनी के घर ले जाकर SIT ने की पूछताछ

0
200
views

फादर एंथनी के प्रतापपुरा स्थित घर हुए कैश लूटकांड के मामले में एक करोड़ की पहेली सुलझाने के लिए एसआइटी एएसआइ जोगिंदर सिंह व एएसआइ राजप्रीत सिंह को जालंधर व खन्ना लाई। पहले दोनों एएसआइ को फादर एंथनी के घर ले जाया गया। वहां फर्स्ट फ्लोर पर जहां से कैश उठाया गया, कैश उस वक्त किन हालातों में पड़ा हुआ था। उसका क्राइम सीन देखा गया। दोनों एएसआइ की कार कहां पर थी और कैश वो कैसे नीचे लेकर आए, इसको एसआइटी ने जाना।

उस दौरान चश्मदीदों व गवाहों को भी वहां बुलाया गया था। उनके सामने पूरा क्राइम सीन री-क्रिएट किया गया। फिर एसआइटी की टीम दोनों के कैश लूटने के बाद भागने की तरह ही जालंधर से गाड़ी में वाया मोगा होकर खन्ना गए। रास्ते में वो कहां-कहां रुके, किस-किस रास्ते गए। इसके बारे में उनसे लगातार पूछताछ की जाती रही। खन्ना पहुंचने के बाद वो जिस पेट्रोल पंप पर रुके, वहां भी एसआइटी दोनों को लेकर गई। फिर सीआइए स्टाफ भी पहुंची।

दोनों एएसआइ के मुखबिर सुरिंदर के साथ कैश लूटने के बाद जालंधर से खन्ना तक की पूरा क्राइम सीन दोहराया गया। इसके जरिए एसआइटी जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों एएसआइ झूठ बोल रहे हैं या फादर एंथनी? क्योंकि फादर एंथनी ने अब 5.78 करोड़ लूटने की बात कही है तो दोनों एएसआई 4.51 करोड़ के बाद आगे कोई पैसा न होने के बयान दे रहे हैं। ऐसे में बकाया बचा लगभग एक करोड़ रुपया गायब हुआ भी या नहीं, गायब हुआ तो कहां से गायब हुआ, इन तमाम सवालों का जवाब एसआईटी तलाश रही है।