गुरुग्राम : परिवार से मारपीट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

0
538
views

गुरुग्राम में परिवार से मारपीट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल वीडियो के आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. गुरुग्राम के डीसीपी हिमांशु गर्ग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

डीसीपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है. डीसीपी ने बताया कि ये विवाद क्रिकेट खेलने के दौरान बॉल लगने के चलते शुरू हुआ. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ पहले मारपीट की गई थी. जिसके बाद आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की.

डीसीपी ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तरफ से शिकायत में किसी का नाम भी दर्ज नहीं करवाया गया है. फिलहाल पुलिस वीडियो के आधार पर ही आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि भूपसिंह नगर इलाके में गेंद लगने के बाद 20 से ज्यादा युवकों ने एक परिवार पर हमला कर दिया था. हमलावरों ने पहले घर में पथराव किया और फिर लाठी-डंडों के साथ घर के अंदर घुस गए. हमलावरों ने परिवार के सदस्यों पर बुरी तरह से पीटा था. हमले में कई परिवार के कई लोग घायल हुए थे. जिसका वीडियो भी सामने आया था.