जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ आतंकी हमला, हमले में RSS नेता और उनके पीएसओ की मौत

0
247
views
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक अस्पताल को आतंकी हमले का निशाना बनाया गया है. इस हमले में आरएसएस से जुड़े एक नेता को टारगेट किया गया है. हमले में RSS के नेता चंद्रकांत समेत उनके बॉडीगार्ड की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हमलावर ने बुर्का पहना हुआ था. अटैक के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं, जिसके मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया है.
किश्तवाड़ के अलावा डोडा और भद्रवाह में कर्फ्यू लगा दिया है. यह इलाका सांप्रदायिक तौर पर काफी संवेदनशील माना जाता है. ऐसे में एक हिंदू नेता पर अस्पताल के अंदर आतंकी हमले ने माहौल तनावपूर्ण बना दिया है.
यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है. यहां चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ मौजूद थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है चंद्रकांत के बॉडीगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार भी छीनकर फरार हो गया.
जैसे ही अस्पताल के अंदर यह हमला किया गया, उससे वहां अफरा-तफरी मच गई. इसी माहौल के बीच हमलावर मौके से फरार होने में भी कामयाब हो गया. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुर्का पहने हमलावर कोई पुरुष था या महिला. फिलहाल, पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी भी की जा रही है