J&K : गुलशनपोरा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

0
198
views

जम्मू-कश्मीर के गुलशनपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों मार गिराया है. जिसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. कश्‍मीर घाटी में साल  2019 की शुरुआत में ये पहला एनकाउंटर हुआ है.

सुरक्षा एजेंसियों को त्राल के गुलशनपोरा इलाके में देर रात कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, रात होने की वजह से आतंकी छिपे रहे. लेकिन  सुबह होते ही सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर किया. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हुई. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया.

पुलवामा में पिछले करीब 10 दिनों से आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो रहे हैं. यहां पर 28 दिसंबर को सुरक्षाबलों ने लश्‍कर के एक आतंकी को ढेर किया था तो इसके अगले ही दिन चार आतंकी मारे गए थे. इससे पहले 22 दिसंबर को पुलवामा में छह आतंकी मारे गए थे जो कि जाकिर मूसा के संगठन अंसार गजवात-उल-हिंद से जुड़े थे. इस एनकाउंटर से पहले पुंछ जिला के गुलपुर सेक्टर में पाक की 41 बलूच रेजीमेंट ने छोटे हथियारों से फायरिंग की थी और युद्धविराम का उल्‍लंघन किया था.