जम्मू-कश्मीर : बारामूला में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही तलाशी अभियान जारी

0
186
views

उत्तरी कश्मीर के गोहान, बारामुला में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही घेराबंदी कर, तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। गांव में आने जाने के सभी रास्ते बंद करते हुए आतंकियों के संभावित ठिकानों की तलाशी ली जा रही है। हालांकि पुलिस ने अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है,लेकिन संबधित सूत्रों की मानें तो दो से तीन आतंकी गांव में बीती रात देखे गए थे। इन आतंकियों के बारे कहा जाता है कि यह हाल फिलहाल ही सरहद पार से घुसपैठ कर इस तरफ आया हैं।

जम्मू और कश्मीर के गांदरबल पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त रूप से गांदरबल के गंगांजेर गांव में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया था। जिसमें एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर गोला-बारूद बरामद किया गया है।

कश्मीर के शोपियां जिले के इमाम साहिब तहसील के रहने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। यह तीनों नौशहरा में एलओसी से सटे क्षेत्र में संदिग्ध रूप से घूम रहे थे। शाम नौशहरा सेक्टर में एलओसी के करीब स्थित बरेरी गांव के ग्रामीणों ने इन्हें गांव में संदिग्ध रूप से घूमते देखा, तो पुलिस को सूचित किया। उन्होंने पुलिस को बाताया कि यह तीनों फोटो खींचने के अलावा मोबाइल पर वीडियो भी बना रहे थे। एसएसपी राजौरी जुगल मन्हास ने कहा कि तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि यह तीनों आखिर सीमा से सटे गांव में क्या कर रहे थे।