जम्मू-कश्मीर : शोपियां में बड़ा आतंकी हमला, 4 जवान शहीद

0
312
views

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बुधवार दोपहर आतंकवादी हमला हुआ. आतंकियों के इस हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. हमला करने वाले आतंकी कौन हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. हमले की खबर मिलते ही सभी बड़े अफसर मौके पर पहुंच रहे है

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार सुबह ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था.

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#UPDATE</a>: Total four policemen have lost their lives after being attacked by terrorists in Shopian&#39;s Arahama. <a href=”https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#JammuAndKashmir</a> <a href=”https://t.co/cEQ1mlzCBz”>https://t.co/cEQ1mlzCBz</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1034741957996642304?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 29, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खानबल के मुनिवाद गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की पुष्ट सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आज तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के DGP SP वैद्य ने भी इस ऑपरेशन की पुष्टि की थी. उन्होंने बताया, आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हुई. बता दें कि मुठभेड़ के बाद इलाके में ट्रेन और इंटरनेट सर्विस रोक दी गई थी.