जम्मू-कश्मीर : सेना और संदिग्धों की बीच गोलीबारी, सर्च ऑपरेशन जारी

0
140
views

जम्मू में दो संदिग्ध व्यक्तियों के साथ हुई गोलीबारी के बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू किया है। सूत्रों के अनुसार, जम्मू और कश्मीर के रत्नूचक मिलिट्री स्टेशन पर शनिवार देर रात दो बजे सेना के जवानों और दो संदिग्धों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

सूत्रों ने बताया कि सेना के एक जवान ने देर रात करीब एक बजकर 50 मिनट पर रत्नुचक शिविर के पास दो लोगों को संदिग्ध गतिविधि करते हुए देखा और उन्हें ललकारा, जिसके बाद संदिग्ध लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। चौकी पर तैनात सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। संदिग्ध आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर घटनास्थल से भाग गए। सूत्रों ने बताया कि सांबा जिले की सीमा से लगे पूरे इलाके को सील कर दिया है और फरार संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि नववर्ष से पहले बढ़ी आतंकी गतिविधियां को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस सतर्क हो गई हैं। जम्मू के मुख्य बस अडडे पर ग्रेनेड हमले के बाद पुलिस ने जम्मू शहर में रेड अलर्ट कर दिया है। शहर में चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है। वहीं, पुलिस ने शुक्रवार देर रात से ही होटलों में दबिश देना शुरू कर दी थी। होटलों में बिना पहचान व कारणों से रुके संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।