जम्मू में RSS नेता की हत्या का विरोध, पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया गया

0
149
views

जम्मू के किश्तवाड़ में हुए आतंकी हमले में हुई आरएसएस नेता चंद्रकात और उनके पीएसओ की हत्या के खिलाफ जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जम्मू में हिंदू संगठनों ने इस आतंकी हमले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है, हमले से नाराज कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जम्मू-पुंछ रोड को जाम लगाकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने हमले को लेकर पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि सरकार और प्रशासन को आतंकवाद के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए. इस हमले के चलते कई जगह छात्रों ने भी हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और प्रशासन से मामले पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की मांग की.

वहीं इस मामले पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महूबाबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है, उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा की है, उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में कहा है कि राजनेताओं पर इस तरह के हमले नामंजूर हैं, साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों से प्रशासन की मदद की अपील की है. पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि ऐसा लगता है कि इस घटना को किसी सांप्रदायिक तनाव को उकसाने के लिए एक योजना के तहत अंजाम दिया गया है.

Unequivocally condemn the brutal murder of Chandrakant & his personal security officer in #Kishtwar today. There can be no place for targeting political operatives like this. I hope the residents of the area will cooperate with the administration & maintain calm.

— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) April 9, 2019