जालंधर : इंटरलॉक टाइलों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने टक्कर मारी, हदासे में दो घायल

0
197
views

भोगपुर के गांव डल्ली के निकट एक ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच हुई टक्कर में दो लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए जालंधर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

सलीम मोहम्मद निवासी कांदाला सेख होशियारपुर ने बताया कि वह अपने साथी गोल्डी के साथ अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली पर टांडा उड़मुड़ से इंटरलॉक टाइलें लेकर काला बकरा गांव जा रहे थे, जैसे ही वह भोगपुर के गांव डल्ली के निकट पहुंचे तो राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रॉली को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली मेन रोड से तीन फीट नीचे जा गिरी और खेत के किनारे लगे पेड़ में फंस गई। हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर सलीम मोहम्मद को तो मामूली चोटें लगी। वहीं उसका साथी गोल्डी गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे स्थानी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जालधंर रेफर कर दिया गया है। दूसरी तरफ ट्रक भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलट गया था जिसके चलते काफी देर तक ट्रैफिक व्यवस्था जाम रही। भोगपुर पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है