जालंधर : नौकर के साथ मिलकर बेटे ने की पिता की हत्या

0
131
views

अपने ही पिता को मारने के लिए बेटे ने नौकर के साथ साजिश रची और पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने गहनता के साथ मामले की छानबीन की तो पिता की हत्या करने वाले बेटे की सच्चाई का पता चला। पुलिस ने हत्या मामले में संलिप्त बेटे और नाैकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और वारदात में शामिल हथियार बरामद कर लिया है।

डीएसपी लखबीर सिंह ने बताया कि 29 जून रात को लोहिया में नछत्तर सिंह अपने समधी (जो परिवार सहित बाहर गए थे) के घर में अकेले सो रहे थे। रात करीब आठ बजे नछत्तर सिंह का लड़का जगदीश सिंह उसे रोटी देकर गए थे। इसके बाद नछत्तर की बहू गुरभेज कौर ने फोन पर बताया कि किसी ने उसका कत्ल कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि नछत्तर सिंह के मुंह, सिर, हाथों पर तेजधार हथियारों से वार किए गए थे। जांच में पता लगा कि नछत्तर सिंह ने ठेके पर जमीन ले रखी थी और उस पर दस लाख का कर्जा लिया था।

नछत्तर सिंह अपने बेटे जगदीश को कुछ नहीं देता था और पैसे मांगने पर डराता था। इसी के चलते जगदीश अपने पिता को मरवाना चाहता था। कुछ दिन पहले भी जगदीश ने अपने दोस्तों से पिता पर कातिलाना हमला करवाया था, वह बच निकला था। इसके बाद जगदीश को पता चला कि उसके ससुराल वालों ने लुधियाना शादी में जाना है तो उसने साजिश के तहत अपने पिता को वहां पर रखवाली के लिए भेज दिया। बाद में अपने पास काम करने वाले रवदीप सिंह को कुछ पैसे देने व विदेश भेजने का लालच देकर साथ मिला लिया। जब उसके पिता अपने समधी के घर रात रुके तो दोनों ने मिलकर उसका कत्ल कर दिया।