जालंधर में पंजाब बीजेपी ने निकाली पद यात्रा, श्वेत मलिक ने की अगुवाई

0
352
views

जालंधर में बीजेपी ने प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ पद यात्रा निकाली. पंजाब बीजेपी अध्यक्ष श्वेत मलिक की अगुवाई में यह पद यात्रा पूरे शहर में निकाली गई. केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने भी इस यात्रा हिस्सा लिया. इस दौरान श्वेत मालिक ने पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम चौकीदार की भूमिका निभा रहे हैं और जब तक प्रदेश सरकार चुनावों से पहले जनता से किए वादों को पूरा नहीं करती, उनका संघर्ष जारी रहेगा.

श्वेत मलिक ने अफीम की खेती को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. श्वेत मलिक ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि नशे के मुद्दे को लेकर पंजाब सरकार कितनी गंभीर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने घर-घर नौकरी पहुंचने का वादा किया था, लेकिन सरकार ने घर-घर नशा पहुंचा दिया है.

वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि केंद्र का टैक्स महज 11 प्रतिशत होता है, जबकि प्रदेश सरकार का टैक्स 35.5 प्रतिशत होता है. उन्होंने कहा की अगर प्रदेश सरकार इस टैक्स को 25 प्रतिशत कर दे तो डीजल आठ रुपये सस्ता हो सकता है.