जालंधर : युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

0
159
views

दर्जी की दुकान से सूट लाने का कह घर से निकली 22 वर्षीय युवती ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान कमल विहार निवासी काजल पुत्री राज कुमार के रूप में हुई है। सोमवार शाम को चंडीगढ़ जाने वाली ट्रेन बशीरपुरा फाटक पार कर अभी कुछ दूरी पर पहुंची थी कि उक्त युवती ट्रैक पर सामने से आती ट्रेन के सामने खड़ी हो गई। युवती के ट्रेन से टकराते ही उसकी गर्दन और एक टांग कटकर शरीर से अलग हो गई।

घटना का पता चलते ही मौके पर काजल की मां और दोनों भाई पहुंच गए। अपनी जवान बेटी की शरीर के हिस्से हुए देख कर सुनीता के पैरों के तले से जमीन निकल गई। वह रो-रो कर कह रही थी कि बेटी तो दर्जी से अपना सूट लाने गई, यह क्या हो गया। सुनीता को उसके दोनों बेटे वरिंदर और शेखर संभालने में लगे हुए थे।

काजल के पिता के कई समय पहले मौत हो गई थी। उसने दसवीं तक पढ़ाई हासिल की थी और अपनी मां समेत दो भाईयों के साथ बशीरपुरा में रहती थी। हालांकि थाना जीआरपी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने से बचते हुए इस मामले को आत्महत्या न मानते हुए एक हादसे के तहत मामले में कार्रवाई दर्ज की है। लेकिन घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़े युवक ने इस सब को अपनी आखों से देखा और पुलिस को भी सारी कहानी बताई, लेकिन पुलिस ने उसकी बात को अपनी कार्रवाई में दर्ज नहीं किया।

थाना जीआरपी के एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने मामले में अपनी बेटी की मौत पर किसी पर शक नहीं जताया। पुलिस ने मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।