जींद में आज कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे अजय सिंह चौटाला, हो सकता है बड़ा एलान

0
381
views

इनेलो पार्टी से निष्कासित किए गए अजय सिंह चौटाला आज जींद में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. जींद में होने वाली इस बैठक को चौटाला परिवार और इनेलो पार्टी के लिए निर्णायक माना जा रहा है. इस बैठक को इनेलो पर कब्‍जे की लड़ाई से भी जोड़ा जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि आज की इस बैठक में अभय सिंह चौटाला कोई बड़ा एलान कर सकते हैं.

इससे पहले 5 नवंबर को फरलो पर बाहर आने के बाद अजय सिंह चौटाला दिल्ली में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो पूरे हरियाणा का दौरा करेंगे और उनके इस दौरे का समापन जींद में 17 नवंबर को होगा. उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को जींद में आयोजित कार्यकर्ता रैली में अंतिम फैसला लिया जाएगा.

बता दें कि इनेलो पार्टी के अंदर विवाद गोहाना रैली से शुरू हुआ था. उस रैली में पेरोल पर बाहर आए ओमप्रकाश चौटाला भी मौजूद थे. बताया जाता है कि रैली में कुछ लोगों ने अभय चौटाला के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. शुरुआत में संघर्ष अभय चौटाला और उनके भतीजे दुष्यंत के बीच सामने आया था. इसका नतीजा ये हुआ कि ओम प्रकाश चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय को पार्टी से निकाल दिया.

इसके बाद अजय सिंह चौटाला में जींद में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई. इस बैठक के एलान के बाद इनेलो पार्टी के अंदर विवाद और बढ़ गया. अभय सिंह चौटाला और अशोक अरोड़ा ने इस बैठक को असंवैधानिक बताया. इस बढ़ते विवाद के बीच अजय सिंह चौटाला को भी पार्टी से बाहर कर दिया गया.