जींद में दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, चाचा को भी किया घायल

0
178
views
हरियाणा के जींद में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. युवक के साथ ही उसके चाचा को भी बदमाशों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है.
मर्डर की ये वारदात जींद के उचाना में पुराने बस स्टैंड पर हुई. जींद पुलिस के एक अधिकरी ने जानकारी देते हुए बताया कि नरवाना मोरपत्ति का रहने वाला 20 वर्षीय मोहित अपने चाचा सुरेंद्र के साथ सोमवार को ओपन स्कूल की परीक्षा देने के लिए बाइक से उचाना के गुरु द्रोणाचार्य स्कूल की तरफ जा रहा था.
जैसे ही वो दोनों पुराने बस अड्डे के पास पहुंचे, तभी बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया. इससे पहले मोहित और उसके चाचा कुछ समझ पाते, उन बदमाशों ने चाकुओं से मोहित और उसके चाचा सुरेंद्र पर हमला कर दिया. उन्होंने दोनों पर एक के बाद एक कई वार किए.
इस हमले में मोहित और सुरेंद्र लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया. जबकि उसके चाचा सुरेंद्र को गंभीर होने के कारण आईसीयू में भर्ती किया गया.
उचाना चौकी के प्रभारी राज महेंद्र ने बताया कि इस संबंध में मृतक मोहित के चाचा सुरेंद्र की शिकायत पर 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में हत्या की वजह पुरानी रंजिश माना जा रहा है. पुलिस छानबीन में जुटी है.