‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरीयल में इसलिए वापसी नहीं कर रही ‘दयाबेन’

0
94
views

सीरीयल तारक मेहता का उल्टा चश्मा आजकल दयाबेन की वजह से खबरों में है, सीरीयल की मशहूर किरदार दयाबेन का रोल निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी को जल्द ही रिप्लेस किया जा सकता है, खबरों के मुताबिक शो मेकर्स इस किरदार के लिए नहरे चेहरे की तलाश शुरू कर दी है. इन खबरों की वजह से शो के फैंस यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर शो में दिशा वकानी शो में वापसी क्‍यों नहीं कर रही हैं.

खबरों के मुताबिक दिशा के पति और शो के निर्माता असित मोदी के बीच किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा है. खबरों के मुताबिक दिशा वकानी के पति मयूर पांडया कहना है कि दयाबेन की कुछ फीस बकाया है. जिसका भुगतान मेकर्स ने अब तक नहीं किया है. वहीं शो के निर्माता का कहना है कि किसी भी तरह का बकाया नहीं है.दिशा के पति मयूर ने कुछ शर्ते भी रखी है. शर्तों के मुताबिक, दिशा महीने में 15 दिन ही काम करेंगी और एक दिन में सिर्फ 4 घंटे ही काम करेंगी. वहीं निर्माता को मयूर पांडया की शर्त बिल्‍कुल भी मंजूर नहीं है.

खबर है कि शो के सभी किरदार शूटिंग के दौरान कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अगर दिशा वकानी शो में वापस लौटती हैं तो उनकी और मेकर्स के बीच की शर्तों पर एक मीटिंग भी की जायेगी. अब देखना होगा की सीरीयल में दयाबेन का मशहूर किरदार निभाने वाली दिशा वकानी और शो मेकर्स के बीच चल रहा मतभेद कब खत्म होता है और कब दयाबेन की वापसी होती है.