दिल्ली : करोल बाग में होटल में लगी भीषण आग, अब तक 17 लोगों की मौत

0
164
views

दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक होटल में भीषण आग लगने से अब तक 17 लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग आग से झुलस गए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारी बचाव अभियान में लगे हुए हैं. होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है.

मंगलवार तड़के लगी होटल अर्पित पैलेस में आग

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में सुबह करीब 4 बजे आग लगी. गहरी नींद में सोए लोग इससे पहले कुछ समझ पाते, आग फैलती चली गई. जान बचाने के लिए कई लोग बिल्डिंग से कूद पड़े. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की करीब 25 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव एवं राहत कार्य शुरू किया. आग की चपेट में आने से अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है. फायरकर्मियों ने अबतक करीब 35 लोगों को बाहर निकाल लिया है. हालांकि, अभी कुछ अन्य लोगों के फंसे होने की सूचना है. माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी.

अग्निशमन विभाग के डिप्टी चीफ ने की 17 मौतों की पुष्टि

अग्निशमन विभाग के डिप्टी चीफ सुनील चौधरी ने बताया कि होटल अर्पित पैलेस में आग की चपेट में आने से 17 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आग पर सुबह करीब 8 बजे तक काबू पा लिया गया. इस हादसे में मारे गए लोगों के शव भी बाहर निकाल लिए गए हैं. करीब 35 लोगों को सुरक्षित होटल से बाहर निकाल लिया गया है.