देश के दुश्मनों को सेना देगी करारा जवाब-अनुराग ठाकुर

0
117
views

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद व बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. अपने चुनावी प्रचार अभियान के तहत जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के कड़ोआ में अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत पर बुरी नजर डालने वाले हर दुश्मन देश को करारा जवाब दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को खोखला करने का काम किया है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जसवां परागपुर में ऐतिहासिक सम्मेलन हमारे अनुसूचित जाति जनजाति व पिछड़ा वर्ग का हुआ. उन्होंने कहा कि ये सम्मेलन दिखाता है कि समाज का हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी व नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किए कार्यों का लाभ भी भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी की लहर के बाद सुनामी इस देश में चल पड़ी है. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति मोदी-मोदी कहता है, इसलिए अब जनता ने मोदी के लिए अपना मन बता दिया है. उन्होंने कहा कि जब जनता मन बना लिया है, अब दुनिया की कोई ताकत मोदी को आने से रोक सकती है.

इस दौरान अनुराग ठाकुर के साथ उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर भी मौजूद रहे. विक्रम ठाकुर ने कहा कि आज हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वपटल पर एक नए भारत की परिभाषा गढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि अपनी सीमाओं पर मजबूती से डटे रहने की इच्छाशक्ति हो या दूसरे देश में घुसकर आतंकियों का सफाया कर मोदी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्वता देश के सामने रखी है. भारत की सशक्त विदेश नीति के आगे चीन को हार माननी पड़ी.