पठानकोट : महेड़ के पास ट्रक और कार की टक्कर, 4 लोग घायल

0
117
views

मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे में महेड़ के पास एक ट्रक और कार के बीच टक्‍कर होने से चार युवक जख्मी हो गए। दो गंभीर रूप से जख्मी युवकों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है, जबकि अन्य दो युवकों को जोनल अस्पताल मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. हादसा रविवार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। जम्मू से मनाली घूमने जा रहे चार पत्रकार दोस्तों की कार JK 02AR7087 की महेड़ के पास उलटी दिशा से आ रहे ट्रक नंबर JK 02A2569 से टक्कर हो गई.

घटना के बाद नेशनल हाईवे करीब एक घंटा बाधित रहा। जिससे काउंसिलिंग के लिए एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी पालमपुर जा रहे छात्र-छात्राओं को भी परेशानी झेलनी पड़ी। स्थानीय युवक रूप लाल ने पधर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत मार्ग को यातायात के लिए बहाल करवाया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्विफ्ट कार में सवार चार युवक जम्मू से मनाली घूमने जा रहे थे

महेड़ के पास सेना की रसद छोड़कर लेह लदाख से लौट रहे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। कार में सवार जम्मू के राहुल कौल, कशेस शर्मा, आशीष मेहरा और रोहित डोगरा जख्मी हो गए। जहां से गंभीर रूप से जख्मी कशेस और आशीष को मेडिकल कालेज नेरचौक रैफर किया गया है। राहुल कौल और रोहित डोगरा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। थाना प्रभारी पधर यशवंत सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है। मामले की जांच का जिम्मा हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह को सौंपा गया है।