पानीपत : नितिन हत्याकांड का मोस्टवांटेड आरोपी राहुल गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

0
139
views

अर्जुन नगर के नितिन हत्याकांड के मुख्य आरोपित और 50 हजार के इनामी मोस्टवांटेड अपराधी सोनीपत के भूरी गांव के राहुल को CIA-3 ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से पिस्तौल और दो कारतूस भी मिले हैं. अदालत ने उसे पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया है.

  • CIA-3 प्रभारी SI छबील सिंह ने बताया कि मोस्टवांटेड अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है
  • पुलिस को सूचना मिली कि नितिन की हत्या का आरोपित राहुल यमुना बांध तामशाबाद के पास से सनौली रोड की ओर आ रहा है और वारदात की फिराक में है.
  • तभी तामशाबाद मोड़ पर दबिश देकर आरोपित राहुल को काबू कर लिया.

18 फरवरी को हुई थी नितिन की हत्या 

अर्जुन नगर के नितिन की 18 जनवरी की रात घर से 100 मीटर दूर पांच लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसे ताबड़तोड़ 13 गोलियां मारी गई थीं। हत्या करने से पहले सुंदरा गैंग के शूटर सोनीपत के कामी गांव के नीरज उर्फ चौटाला ने वॉट्सएप पर नितिन को वीडियो कॉल की थी। ऑनलाइन लोकेशन भी सेंड की थी। इसके बाद ही वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस इस मामले को गैंगवार से जोड़ कर देख रही है। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले में काबड़ी के टिकू और झज्जर के रोहद के अजित को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। अजीत ने बताए राहुल के ठिकाने, अब नीरज की तलाश

पुलिस ने रोहतक जेल से आरोपित अजीत को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की थी। इससे पुलिस को फरार राहुल के ठिकानों का पता चला था. पुलिस उन्हीं ठिकानों पर दबिश भी दे रही थी। इसी से पुलिस को सफलता मिली और राहुल पकड़ा गया है. अब पुलिस वारदात के मास्टरमाइंड व 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश नीरज उर्फ चौटाला की तलाश कर रही है.