पानीपत : सेक्टर-25 में दोस्त की गोली मारकर हत्या

0
711
views

पानीपत के सेक्टर-25 में देर रात को पार्टनरशिप के चलते खड़े हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया. विवाद के चलते पार्टनर ने साथियों के साथ मिलकर अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दीअभी हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-25 में रहने वाला सुनील प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते सुनील के पार्टनर ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुनील को गोली मार दी. सुनील की छाती, कंधे, हाथ और अन्य जगह 6 गोलियां लगी थीं. सुनील को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से उसे दिल्ली रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सुनील के परिजनों ने बताया कि सुनील के साथ सुल्तान पार्टनर था. सुनील मंगलवार रात शराब ठेका के सामने आया था.यहां पर वह सड़क किनारे खड़ा था. तभी सुल्तान का भांजा सोनू उसको बुलाकर ले गया. जिसके बाद किसी बात का लेकर उनके बीच विवाद हो गया. इस दौरान युवकों ने सुनील पर गोली चला दी. गोली लगते ही सुनील मौके पर ही गिर गया. 6 गोलियां मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.