बठिंडा : दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला

0
279
views

दुष्कर्म के आरोपित को पकड़नेे गई रामा पुलिस पर आरोपित के परिजनों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने ईंट रोड़े व लाठियों से हमलाकर एक एएसआइ की वर्दी फाड़ दी, साथ ही पगड़ी भी उतार दी। इसके अलावा एक सिपाही को घायल कर दिया। पुलिस टीम ने और पुलिस फोर्स मंगवाकर अपनी जान बचाई। इस बीच दुष्कर्म का आरोपित फरार होने में सफल रहा।

पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य चार आरोपित भी भगाने में सफल रहे। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने, जान से मार देने की नीयत से हमला करने, वर्दी फाड़ने, आरोपित को पनाह देने व उसे फरार होने में मदद करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया।

पंजाब पुलिस के एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि थाना रामा में दर्ज दुष्कर्म के एक मामले की पड़ताल के लिए हवलदार रणधीर सिंह, सिपाही हरजीत सिंह व महिला सिपाही परनीत कौर उसकी निजी कार से आरोपित अवतार सिंह उर्फ तारीवासी गांव बंगी दीपा के घर पर रेड करने के लिए गए थे, लेकिन आरोपित उन्हें नहीं मिला। इस दौरान शिकायतकर्ता महिला के चाचा के बेटे ने उन्हें सूचना दी कि आरोपित अवतार अपने चाचा गुरचरण सिंह निवासी भाठ कालोनी, रामा मंडी के घर में छिपा हुआ है। ऐसे में वो गुरचरण सिंह के घर पहुंचे।