बठिंडा : भेष बदलकर छिपा आतंकी जाकिर मूसा ! सर्च ऑपरेशन जारी

0
657
views

बठिंडा में अलकायदा के आतंकी जाकिर मूसा के भेष बदलकर छिपे होने के इनपुट मिले हैं, जिसके बाद बठिंडा और आसपास के इलाको में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. जाकिर मूसा की एक फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है, जिसमें जाकिर मूसा पगड़ी पहना हुआ दिखाई दे रहा है. बठिंडा में छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, रेलवे स्टेशन पर सेना ने मोर्चा संभाला हुआ है.

आठ गढ़वाल रेजीमेंट को बठिंडा स्टेशन की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है, यहां आने जाने वाले हर एक शख्स की गहनता से तलाशी ली जा रही है. साथ ही राजस्थान के साथ लगती सीमा को बी पंजाब पुलिस ने सील कर दिया है. पुलिस के नाकों के अलावा 6 पेट्रोलिंया पार्टियां इलाके में गश्त कर रही है. आपको बता दें क कुछ दिन पहले ही पुलिस ने शहर में जाकिर मूसा के पोस्टर लगाए थे,,और जाकिर मूसा की खबर मिलते ही पुलिस को सूचित करने की अपील की गई. वहीं बठिंडा के साथ-साथ पंजाब के अन्य जिलों में भी आतंकी गतिविधियो के चलते पुलिस बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

बॉर्डर एरिया में सर्च ऑपरेशन सख्त

आतंकी गतिविधियों के चलते फिरोजपुर में भी पुलिस ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया है. फिरोजपुर पुलिस ने बॉर्डर के पास कुछ गांवों में तलाशी अभियान चलाया, बड़े स्तर पर पुलिस ने संदिग्ध घरों, वाहनों और व्यक्तियों की तलाशी ली,,वहीं बीएसएफ और सेना ने भी अपने अपने स्तर पर चौकसी बरती हुई है. फिरोजपुर में पुलिस को चौबीस घंटे नाकाबंदी रखने और संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग करने के आदेश दिए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले जिला फिरोजपुर में जैश ए मोहम्मद के छह से सात आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षा एजेंसियों ने दी थी.