बिग बॉस के घर से बाहर हुई ये टीवी एक्ट्रेस

0
273
views

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे बिग बॉस के घर के से बेघर हो गई हैं, रविवार को हुए वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने जनता का फैसला सुनाते हुए नेहा को घर से बेघर कर दिया, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नेहा साथ के अलावा करणवीर भी नॉमिनेट हुए थे, लेकिन कम वोट की वजह से नेहा पेंडसे को घर से बाहर जाना पड़ा. इस  हफ्ते बिग बॉस हाउस से डबल एविक्शन हुआ है, एस. श्रीसंत को मिडवीक में ही घर से बाहर कर दिया गया था, लेकिन श्री बिग बॉस द्वारा सीक्रेट रूम में भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक श्रीसंत के साथ अनूप जलोटा को बिग बॉस के घर में वापस भेजा जाएगा. घर से बेघर हुईं नेहा बिग बॉस हाउस में मजबूत सदस्य मानीं जा रहीं थी, और वो घर में दीपिका कक्कड़ के साथ मिलकर खेल रहीं थीं. नेहा पेंडसे और दीपिका घर में काफी अच्छी दोस्त बन चुकीं थीं, अब देखना होगा कि नेहा के चले जाने के बाद दीपिका किस तरह से अपने खेल को आगे बढ़ातीं हैं. नेहा पेंडसे घर में हर मुद्दें पर स्टैंड लेने के लिए जानी जाती थीं, नेहा हर मुद्दे पर खुलकर अपना पक्ष रखती थीं.

बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद नेहा ने कहा है कि बिग बॉस हाउस में मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा, मैंने वहां रहते हुए सभी पलों का पूरा लुत्फ उठाया है. नेहा ने कहा कि मैं कुछ और समय बिग बॉस के घर में रहना चाहती थी, लेकिन शायद मेरे आने का समय हो गया था। साथ ही नेहा पेंडसे ने कहा कि वो बिग बॉस हाउस में अपनी मां के कहने पर गईं थीं, और उनके घर से बेघर हो जाने से उनकी मां काफी अपसेट हैं. नेहा ने कहा कि अगर वाइल्ड कार्ड एंट्री से उन्होंने फिर से बिग बॉस हाउस में जाने का मौका मिला तो वो जरूर जाएंगी.