बिहार में बच्चों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

0
239
views

भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के सकरी निवासी सह बक्सर जिले में ASI के पद पर पदस्थापित अवधेश कुमार चौधरी की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। अवधेश की हत्या की वजह जानकर पुलिस को भी आश्चर्य हुआ। एएसआइ को उसकी पत्नी, बेटी व पुत्र ने ही मिलकर मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस को अवधेश की पत्नी वृजा देवी ने बताया कि मेरे पति 10 वर्षो से कोई खर्च नहीं देते थे। चार बच्चों, एक पुत्री की परवरिश करना मुश्किल था। जब भी मैं अपने पति से खर्चा की मांग करती थी वह गाली गलौज कर मारपीट करने लगते थे। इस बीच कई बार गांव में पंचायती भी हुई। लेकिन वह पंचायती मानने को तैयार नहीं थे।

पति ने महाराजगंज में ही दूसरी शादी कर ली। जब हमें पता चला तो हमने उसका विरोध किया तो उस दिन मेरी बहुत पिटाई की। मैंने निर्णय कर लिया कि आत्महत्या कर लूं लेकिन पांच बच्चों की चिंता सता रही थी। मैं शराबबंदी के पूर्व तक शराब बनाकर अपने बच्चों की परवरिश करती रही।

घटना के दिन जब हमलोगों ने उनसे खर्च की मांग की तो वे गाली गलौज करते हुए अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर गाली देते हुए कहने लगे कि अपनी संपत्ति दूसरी पत्नी के नाम कर दूंगा।  हमलोगों ने विरोध किया तो वे रिवाल्वर निकालकर फायरिंग करने की कोशिश करने लगे। तब तक मेरे पुत्र ने लाठी से सिर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया। इसी बीच वे फिसल कर गिर गए। इसके बाद जब उन्हें उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि उनकी मौत हो गई है।

इस संबंध में केस के अनुसंधान कर्ता अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एएसआइ अवधेश कुमार चौधरी की हत्या उनकी पत्नी वृजा देवी, पुत्र पंकज कुमार, पुत्री पूजा कुमारी ने ही की है।