‘भाभी जी घर पर हैं’ शो छोड़ेंगी ‘गोरी मेम’

0
142
views

‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) की गोरी मेम यानी सौम्‍या टंडन (Saumya Tandon) ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने बिग सरप्राइज की बात कही है। उन्‍होंने फैंस को बताया है कि वह शाम को इंस्‍टाग्राम पर लाइव आकर इस सरप्राइज का खुलासा करेंगी। उनकी इस पोस्‍ट पर फैंस तरह तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं।

‘भाबीजी घर पर हैं’ शो से देश के हर घर में लोकप्रिय हुईं सौम्‍या टंडन मेटरनिटी लीव के बाद से शो से दूर हैं। हाल ही में खबरें आईं थीं कि वह शो को ज्‍वाइन कर रही हैं और जल्‍द ही टीवी पर दिखाई देंगी। अब सोमवार को सौम्‍या टंडन ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने फैंस को बिग सरप्राइज देने की बात कही है।

इस पोस्‍ट में सौम्‍या ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह आज शाम 8 बजे से 9 तक इंस्‍टाग्राम पर लाइव रहेंगी। इस दौरान वह फैंस को बिग सरप्राइज देंगी। सौम्‍या ने अपनी पोस्‍ट में लिखा- यह एक नई शुरुआत और खूबसूरत एंडिंग के लिए है। आज शाम को इस पर बात करते हैं। इंस्‍टाग्राम पर 8 से 9 बजे के बीच नजरें बनाए रखिएगा। जल्‍द मिलते हैं।