राम मंदिर पर बोले पीएम मोदी- कांग्रेस जजों को डरा धमकाकर सुनवाई रुकवाती है

0
396
views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के अलवर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग सुप्रीम कोर्ट में जाकर बोल रहे हैं कि राम मंदिर केस की सुनवाई 2019 से पहले नहीं होनी चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब अयोध्या का केस चल रहा था तो कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि 2019 तक केस मत चलाओ क्योंकि 2019 में चुनाव है. देश के न्यायतंत्र को इस प्रकार से राजनीति में घसीटना उचित है क्या ? पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी कोर्ट के न्यायमूर्तियों को डराती धमकाती है और राम मंदिर की सुनवाई रुकवाती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस की जातिवादी मानसिकता का ही परिणाम है कि जहां-जहां कांग्रेस को सरकार चलाने का मौका मिला है वहां दलितों के नरसंहार हुए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि भारत के संतों ने ऋषियों ने भारत को जोड़ा है और कांग्रेस ने देश को तोड़ा है.

एक वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के नेता भारत माता की जय बोलने की बजाए सोनिया गांधी की जय बोलने के लिए कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए भारत माता से बड़ी भी कोई और माता है. हमारे लिए दल से बड़ा देश है.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जातिवाद फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव का मुद्दा नहीं है तो वो अब मोदी की जात पूछ रही है. कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाने से बाज नहीं आ रही है, कांग्रेस पार्टी जातिवाद के जहर में डूबी हुई है. उन्होंने कहा कि दलितों और पिछड़ों के प्रति नफरत का भाव कांग्रेस की रगों में भरा पड़ा है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मोदी की जाति को चुनाव का मुद्दा बना रही है. मोदी की जाति कौनसी है, आप इससे वोट देंगे क्या ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कभी मेरी मां को गाली देते हैं, कभी मेरी जाति को लेकर सवाल पूछते हैं, पूरा देश जान गया है कि ये सब ‘नामदार’ के कहने पर हो रहा है.