लुधियाना : नशीले पदार्थों की कर रहे थे तस्करी, महिला समेत सात लोग गिरफ्तार

0
193
views

नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए महिला समेत सात तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से नशीले पदार्थ बरामद कर केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।
थाना साहनेवाल पुलिस ने गांव धरोड़ निवासी बलविंदर सिंह के घर में दबिश देकर दस किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने डिलीवरी देने के लिए जा रहे एक तस्कर को क्वालिटी चौक में नाकाबंदी करके 10 किलो गांजे के साथ काबू किया। आरोपति की पहचान ढंडारी कलां निवासी साहिब सिंह के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने कोर्ट कांप्लेक्स इलाके में हेराेइन लेकर आ रही महिला को काबू किया। महिला की पहचान बिंद्रा कॉलोनी निवासी रमा के रूप में हुई। पुलिस ने उसके कब्जे से 2 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

थाना डेहलों पुलिस ने गांव खानपुर में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर 14 बोतल शराब ले जा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान गांव हरनाम पुर निवासी रोहित कुमार के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने बुड्ढा नाला स्थित शिव मंदिर के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति काे 10 बोतल शराब के साथ काबू किया है। अरोपित की पहचान फतेहगढ़ मोहल्ला निवासी तरसेम लाल के रूप में हुई है। थाना सराभा नगर पुलिस ने शाम नगर फाटक पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को आठ बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान बीआरएस नगर निवासी राम बाबू के रूप में हुई है।