वेलेंटाइन-डे को ऐसे बनाएं यादगार, पढ़ें कुछ खास टिप्स…

0
225
views

14 फरवरी यानी के वेलेंटाइन-डे के खास दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका से अपने प्‍यार का इजहार करता है और कुछ कसमों वादों के साथ नई जिंदगी की शुरुआत की जाती है. प्यार जिंदगी के सबसे खूबसूरत अहसासों में से एक है. वहीं वेलेंटाइन डे प्यार का इजहार करने के लिए सबसे अच्छा दिन माना जाता है. हर कोई इस दिन को खास बनाना चाहता है ताकि उसका साथी इस दिन को अपनी जिंदगी में हमेशा याद रखे. ऐसे में अगर आप भी वेलेंटाइन कुछ अलग हटकर मनाना चाहते हैं तो हम आईए हम बताते हैं आपको कुछ खास टिप्‍स, जिनकी मदद से आप अपने वेलेंटाइन डे को यादगार बना सकते हैं.

सबसे पहले वेलेंटाइन-डे विश करें

आप सुबह उठते ही सबसे पहले अपने पार्टनर को वेलेंटाइन डे विश करें. उनको अहसास दिलाए की आप उनके साथ बेहद खुश हैं और ऐसे ही पूरी जिंदगी उनके साथ अपनी सुबह की शुरुआत करना चाहते हैं. वहीं अगर आप कुछ स्‍पेशल करने के मूड में हैं तो एक दिन पहले ही रात 12 बजे आप खास अंदाज में अपने प्‍यार को विश कर सकते हैं.

गुलाब का गुलदस्‍ता सबसे खास

वेलेंटाइन डे पर आप अपने प्यार को लाल रंग का गुलाबों का गुलदस्‍ता देना ना भूलें, क्योंकि दिन की शुरुआत अगर रोमांटिक तरीके से होगी तो यकीनन पूरा दिन अच्छा जाएगा. आप अपने प्यार को खास अंदाज में एक गुलाब का फूल भी दे सकते हैं या फिर गुलाबों को एक-एक करके उन्‍हें 14 गुलाब अलग-अलग दें. साथ ही उन्हें एक प्यार भरा मैसेज लिखना ना भूलें. मैसेज की पर्ची को कहीं भी चिपका कर आप उन्हें खुश कर सकते हो.

पूरे दिन साथ रहे

अगर आप साथ में कहीं पूरा दिन बिताना चाहते हैं तो अलग-अलग जगह पर अलग-अलग चीजों और तरीकों से अपने प्‍यार का इजहार करें. अपने वेलेंटाइन को इस बात का अहसास दिलाएं कि वह आपके लिए कितने ज्‍यादा खास है. आप दोनों के बीच प्‍यार कितना मजबूत है. उन्हें ये जरूर बताएं की आप उन्हें क्यों प्यार करते हैं. आप अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक मूवी भी देखने जा सकते हैं. आप चाहे को अचानक मूवी देखते वक्त अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं.

पहली मुलाकात वाली जगह पर ले जाएं

लड़की को प्रपोज करने का ये आइडिया भी काफी खास है. आप अपनी प्रेमिका को उस स्थान पर ले जाएं, जहां आपकी और उसकी पहली मुलाकात हुई थी. उसके बाद उसे प्रपोज करें जिससे वो जगह और आपका प्रपोज करने का तरीका आपकी प्रेमिका को हमेशा याद रहे.