शहीदों की याद में हरियाणा में कई जगह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ

0
187
views

देशभर में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है. इसी के चलते हरियाणा के कई जिलों में भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. गुस्साएं लोगों ने आतंकवाद के विरोध में धरना प्रदर्शन दिया. तो वहीं पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सरकार से ठोस कदम उठाने की मांग की.

यमुनानगर में आयोजित शोक सभा में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कवरपाल गुर्जर शामिल हुए. इस दौरान शोक जताते हुए कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि भारत को पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का ठोस तरीके से जवाब देना होगा.

वहीं गुरुग्राम में भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह और विधायकों ने श्रद्धांजलि सभा में पुष्प अर्पित कर दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी.

केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भारत सरकार इस हमले को लेकर गंभीर है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को इस बार सबक जरूर सिखाया जाएगा. साथ ही उन्होंने विपक्ष पार्टी से अनुरोध करते हुए कहा कि इस लड़ाई में विपक्ष के लोग भी उनका साथ दें, ताकी कठोर कदम उठाया जा सकें.