शाहरुख खान ने छोड़ी डॉन-3, अब डॉन के किरदार में दिख सकते हैं रणवीर सिंह !

0
262
views

शाहरुख खान हिट फिल्म डॉन-3 की फ्रैंचाइजी से बाहर हो गए हैं, निर्माता शाहरुख खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर रणवीर सिंह के नाम पर विचार कर रहे हैं, फिल्म में कटरीना कैफ को कास्ट करने की चर्चा भी है

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद शाहरुख खान अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सलेक्टिव हो गए हैं. इसी के चलते किंग खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक मूवी से हाथ खींच लिए थे. अब खबर है कि शाहरुख खान अपनी हिट फ्रेंचाइजी डॉन-3 से भी बाहर हो गए हैं. निर्माता शाहरुख खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर रणवीर सिंह के नाम पर विचार कर रहे हैं.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने निजी कारणों का हवाला देकर डॉन 3 छोड़ दी है. इसके बाद जोया अख्तर प्रोडक्शन, मेन लीड एक्टर की तलाश में है. ऐसे में कहा जा रहा है कि जोया अख्तर अपने फेवरेट रणवीर सिंह को कास्ट करने की कोशिश में हैं. दोनों के बीच फिल्म को लेकर बातचीत भी चल रही है. बता दें कि रणवीर सिंह, जोया के डायरेक्शन में दो बार काम कर चुके हैं.

बात करे यदि फीमेल लीड एक्टर की तो जोया अख्तर कटरीना कैफ के नाम पर विचार कर रही हैं. जोया के साथ कटरीना ने फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में काम किया था.