शिमला : गानवी खड्ड में गिरी कार, 2 लोग बहे

0
132
views

हिमाचल में भारी बारिश भारी तबाही लेकर आई है.. बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं.. रामपुर में गानवी नदी में एक बड़ा हादसा हुआ.. नदीं में एक कार बह गई..बताया जा रहा है कि कार में दो लोग मौजूद थे.. जो कार के साथ ही बह गए.. वहीं हादसे इस हादसे की तस्वीरें राहगीर ने मोबाइल में कैद कर ली..

ये शिमला के रामपुर पिछले कल यानी वीरवार को गानवी पुल के साथ जो कार मारुति स्विफ्ट No. HP92-0356 गानवी खडड में जा गिर थी . उस गाड़ी को आज सुबह खड्ड से पुलिस, ITBP और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है. लेकिन अभी तक इस हादसे मे लापता दो व्यक्तियों का अभी पता नहीं चल पा  रहा है। वहीं तलाश जारी है. गौरतलव है कि पिछले कल वीरवार शिमला, रामपुर झाकड़ी थाना क्षेत्र में एक कार खड्ड में बहने से दो युवक लापता होने की घटना सामने आई थी जिसमें कार  गानवी खडड से बरामद कर लिया है. वहीं लापता दो व्यक्तियों तलाश जारी है.

आपको बता दे कि ये एक शिव्फिट कार थी. हादसे में कार घानवी खड्डा में जा गिरी में जिसमें दो लोग पानी में बह गए हैं. मौके पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और औऱ मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. हादसे का कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि जो लोग गाड़ी में सवार थे वे दोनों ही रामपुर के हैं। एक ही पहचान गिरी राज पुत्र कर्म चंद तो दूसरे की पहचान मुकेश पुत्र विद्या सिंह राम के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों समेत ITBP के जवान भी इस रेस्क्यू में जुटे हैं, लेकिन शाम तक किसी का अता पता नहीं चला है.