शिमला : CM जयराम ठाकुर 16 मार्च को विधायकों के साथ करेंगे बैठक

0
80
views

लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को चार मंत्रियों के साथ मैराथन बैठक की। दो घंटे चली बैठक के बाद जयराम ठाकुर ने सभी भाजपा विधायकों को 16 मार्च को शिमला बुलाया है।

  • मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी से चुनाव का आगाज करेंगे
  • वीरवार को मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक बुलाई है, बैठक में कैबिनेट मंत्री महेंद्र्र सिंह ठाकुर के अलावा गोविंद सिंह ठाकुर, जिला के सभी भाजपा मंत्री, निगम-बोर्ड में नियुक्त नेताओं के साथ-साथ कई वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया है.
  • बुधवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बंद कमरे में दो घंटे तक चार मंत्रियों के साथ बैठक की, इसमें शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर और कृषि मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय के साथ चर्चा हुई.

जयराम ठाकुर ने मंत्रियों को मैदान संभालने को कहा. किस तरह से विपक्षी कांग्रेस के हमलों का जवाब दिया जाएगा, इसके बारे में विस्तारपूर्वक मंत्रणा हुई. भाजपा की ओर से स्पष्ट है कि लोकसभा चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों के साथ-साथ प्रदेश सरकार के डेढ़ साल के कार्यकाल को लेकर जनता के बीच जाएंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई इस मैराथन बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालात के साथ-साथ कांग्रेस की संभावित रणनीति का भी आकलन किया गया.