शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, ‘प्रोड्यूसर बिना बताए कर देते थे फिल्म से बाहर’

0
161
views

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। शिल्पा ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि कैसे फिल्म के प्रोड्यूसर बिना किसी वजह के उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया करते थे। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी पूरी कहानी शेयर की है।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं एक डार्क लंबी और पतली बच्ची थी। ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद मैं अपने पापा के साथ काम करने लगी। हालांकि मैं हमेशा मन ही मन कुछ अलग करने की सोचती थी। इसलिए मैंने सिर्फ मस्ती के लिए एक बार फैशन शो में हिस्सा लिया। उस दौरान मेरी मुलाकात एक फोटोग्राफर से हुई जो मेरी तस्वीरें खींचना चाहता था। मेरे लिए मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर आने का ये एक अच्छा मौका था। मेरी जो तस्वीरें खींची गईं वो बहुत अच्छी थीं जिन्हें देखकर मैं हैरान हो गई।

‘इस तरह मेरे मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई। लेकिन सब कुछ आसानी से नहीं मिलता। मैं सिर्फ 17 साल की थी जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। ना तो मैंने दुनिया देखी थी और ना ही मुझे जिंदगी की ज्यादा समझ थी। मैं शायद इन सबके लिए तैयार नहीं थी। मुझे ठीक से हिंदी तक बोलनी नहीं आती थी। 

‘कैमरा के सामने आने के ख्याल से भी मैं कांप उठती थी। मैं उस जगह पहुंच गई थी जहां कुछ फिल्में करने के बाद मुझे काम मिलना बंद हो गया। मैंने बहुत कोशिश की लेकिन हर बार लगा कि मैं पीछे की तरफ जा रही हूं। मुझे याद है कुछ प्रोड्यूसर्स ने बिना वजह मुझे फिल्मों से बाहर कर दिया था। यूनिवर्स मेरे फेवर में नहीं था, लेकिन मुझे कोशिश करते रहना था। अपने करियर के दौरान मुझे बहुत बुरा भला सुनना पड़ा, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी’।