‘सत्ते-पे-सत्ता’ के रीमेक में साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख और कटरीना !

0
158
views

अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म ‘सत्‍ते पे सत्‍ता’ का रीमेक बनने जा रहा है. इसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के काम करने पर संकट के बादल छा गए हैं. अभी तक दोनों स्‍टार्स से इस फिल्‍म में काम करने के लिए संपर्क नहीं किया गया है.  ऐसे में यह दोनों स्‍टार पर्दे पर साथ नजर नहीं आ सकेंगे.  हालांकि, अभी तक खबरें आ रही थीं कि शाहरुख और कैटरीना फिल्‍म के रीमेक में एक साथ काम करने वाले हैं.

किंग खान शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को एक साथ रोमांस करते देखने की चाहत रखने वाले फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है.  हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्‍म निर्माता फराह खान और रोहित शेट्टी अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता का रीमेक बनाने वाले हैं.  दावा किया जा रहा था कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साइन किया जा रहा है.

पुरानी फिल्म सत्‍ते पे सत्‍ता में अमिताभ और हेमा मालिनी की जोड़ी ने अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था.  ऐसे में इस फिल्‍म के रीमेक में शाहरुख और कैटरीना को रोमांस करते देखने की चाहत रखने वालों का सपना अभी पूरा होता नहीं दिख रहा है.  दरअसल, एक फिल्‍मी वेबसाइट की खबर के मुताबिक सुपरस्‍टार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साथ काम करने के लिए अभी संपर्क नहीं किया गया है. ऐसे में यह दोनों कलाकार एक साथ काम करते नजर नहीं आएंगे.