सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया

0
253
views

मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई. मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरा भविष्य में भी कांग्रेस में शामिल होने की कोई योजना नहीं है.

इसके साथ ही सपना चौधरी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के साथ मुलाकात से इनकार किया. उन्होंने कहा कि राज बब्बर से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई. इसके अलावा प्रियंका गांधी के साथ अपनी तस्वीर पर सपना चौधरी ने कहा कि वो पुरानी फोटो है. मेरा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है.

बता दें कि शनिवार को एक फोटो के साथ खबर आई थी कि सपना कांग्रेस में शामिल हो गई हैं और वो मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. फिलहाल सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है.

सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर और एक्टर हैं. 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना का शुरुआती जीवन मुश्किल भरा था. सपना के पिता के निजी कंपनी में काम करते थे. उनके घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी. बेहद कम उम्र में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की. घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर चुना. वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं. सपना हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उनका ‘हट जा ताऊ’ गाना काफी हिट हुआ था.