हरियाणा सरकार के 4 साल पूरे होने पर बोले CM- हमने कामकाज करने का तरीका बदला

0
535
views

हरियाणा में बीजेपी सरकार ने चार साल पूरे कर लिए हैं. सरकार के चार साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंचकूला में जन विश्वास रैली को संबोधित किया. इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने करोड़ों की विकास परियोजनाओं का ऐलान किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन परियोजनाओं से जहां पंचकूला के नागरिकों की सुविधाओं में विस्तार होगा, वहीं जिले के विकास को एक नई गति भी मिलेगी.

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने चार सालों में राजकाज करने के तरीकों को बदला है और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर पूर्ण लगाम लगाना किसी चुनौती से कम नहीं है, परंतु जनता के सहयोग से हम इस पर पूर्णत अंकुश लगा सकते हैं. भ्रष्टाचार को रोकने के लिए सख्त से सख्त कार्रवाई करने से हम पीछे नहीं हटते.

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जिन आशाओं और अपेक्षाओं से लोगों ने 4 साल पहले राजपाट पलट कर बीजेपी को पूर्ण बहुमत से सत्ता सौंपी थी, उसे पूरा कर हम उनका भरोसा जीतने में सफल हुए हैं.

इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने रोडवेज की हड़ताल पर कहा कि हड़ताल से जनता को भारी परेशानी हो रही है. सोमवार को प्रदेश में 800 बसें चली हैं. फिलहाल सरकार ने ड्राइवर और कंडक्टर की भर्ती कर रही है और जल्द ही सभी बसों को चलाने की कोशिश करेंगे. सीएम ने कहा कि रोडवेज यूनियन को अपनी समस्या उठानी चाहिए ना कि सरकार की पॉलिसी पर सवाल उठाने चाहिए.