रेवाड़ी: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

0
117
views

रेवाड़ी में एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने अाया है, जहां बाइक पर सवार होकर अाए हमलावारों ने अज्ञात युवक पर फायरिंग कर दी और उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है. घटना रोहडाई मोड़ के पास की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर है.

दरअसल रेवाड़ी जिले के गांव नांगलिया का रहने वाला 25 वर्षीय अरुण आज सुबह किसी काम से रोहड़ाई मोड़ पर गया था, जहां वह एक दुकान पर बैठा हुआ था. अचानक बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां आए और अरुण पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से अरुण की मौत हो गई. जाते वक्त हमलावर वहां एक पर्ची भी छोड़ गए, जिसमें कहा गया है कि दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिये यह हत्या की गई है.

पुलिस की माने तो साल 2015 में पटौदी में हुई युवक की हत्या के मामले में अरुण को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से वह जमानत पर चल रहा था. उसी के चलते तीन अज्ञात हमलावरों ने अरुण की गोली मारकर हत्या की है.