इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, स्टार स्पिनर समेत तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

0
152
views

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के लिए बेहद ही चिंताजनक खबर आई है। टीम से स्टार स्पिनर शादाब खान समेत दो खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड दौरे जाने वाली टीम में चुने गए युवा बल्लेबाज हैदर अली, हासिर राउफ को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

अंडर 19 स्टार हैदर को हाल ही में इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली टीम में चुना गया था। इस दौरे पर वह इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले थे। पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मुकाबलों के लिए दौरा करना है। कुछ दिन पहले ही इस दौरे पर जाने वाली 29 सदस्यीय टीम का नाम घोषित किया गया है।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से दी गई जानकारी में शादाब, हैदर और राउफ का नाम है जिनको की कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। सोमवार को बोर्ड द्वारा इन तीनों ही खिलाड़ियों के इस वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी गई। “पीसीबी का मेडिकल पैनल इन तीनों ही खिलाड़ियों के संपर्क में है। इन सभी को सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। इमाद वसीम और उस्मान शिनवारी को भी रावलपिंडी में क्रीन किया गया था इन दोनों का टेस्ट नेगेटिव आया है। ये 24 जून को लाहौर से यात्रा कर पाएंगे।”

29 सदस्यीय टीम इस प्रकार हैं।

अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम (टेस्ट उपकप्तान, टी–20 के कप्तान), फवाद आलम, हैदर अली, इफ्तिकार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आबिद अली, फखर जमां, इमाम उल हक, शान मसूद, मोहम्मद रिजवान,

सरफराज अहमद, फहीम अशरफ, हैरिस रऊफ, इमरान खान, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद हसनैन, शाहीन अफरीदी, सोहेल खान, उस्मान खान शिनवारी, वहाब रियाज, इमाद वसीम, काशिफ भट्टी, शादाब खान, यासिर शाह।