हिमाचल में कोरोना के आए 4 नए मामले, कुल आंकड़ा 349 हुआ

0
122
views

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में कोरोना वायरस की एंट्री हुई है. कोरोना से अब तक अछूते जिले में दो लोग प़ॉजिटिव मिले हैं. दोनों ही दिल्ली से लौटे थे और संस्थागत क्वारंटीन में थे. हिमाचल में अब कोरोना के कुल मामले 349 हो गए हैं. इसके अलावा, शिमला के रामपुर में एक केस रिपोर्ट हुआ है. वहीं, बिलासपुर में भी एक केस मिला है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात को 110 सैंपलों की जांच रिपोर्ट सामने आई है, जिनमें दो 107 सैंपल नेगेटिव और दो पॉजिटिव और एक सैंपल रिपीट किया गया है. दरअसल, एक ही परिवार के तीन लोग दिल्ली से लौटे थे. इनमें 45 साल के पुरुष और 40 साल की महिला और दस साल का बच्चा शामिल है. महिला और पुरुष को कोरोना हो गया है, वहीं बच्चे के सैंपलों की दोबारा जांच होगी. तीनों को संस्थागत क्वारंटीन सेंटर उरनी में रखा गया था. सीएमओ किन्नौर डॉ. सोनम नेगी ने मामले की पुष्टि की.

राजधानी शिमला में कोरोना का दसवां केस रिपोर्ट हुआ है. शिमला के रामपुर में 27 मई को दिल्ली से लौटा शख्य का सैंपल पॉजिटिव आया है.  हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना के कुल मामले 349 हो गए हैं. इनमें एक्टिव केसों की संख्या 202 हो गई है, जबकि 140 मरीज ठीक हुए हैं. जबकि पांच लोगों की मौत हुई है. हमीरपुर जिले में सबसे अधिक 112 कोरोना के मरीज मिले हैं.