शादीशुदा महिला का 7 लोगों ने अपहरण कर चार महीने तक किया गैंगरेप

0
290
views

हरियाणा के नूंह में एक गांव की शादीशुदा महिला के साथ चार महीने तक गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर गत 27 जनवरी को घर पहुंची. इसके बाद वारदात का खुलासा किया. पीड़ित महिला को परिवार के लोग तावडू थाना लेकर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

 

महिला के अनुसार 3 सितंबर 2019 को खेत में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान कार में सवार 4 लोगों ने अपहरण कर लिया. पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने इधर-उधर तलाश किया. लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया. कई दिन बीत जाने के बाद पीड़ित परिवार ने 12 सितंबर को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया.

 

चार माह बीत जाने के बाद पीड़ित महिला गत 27 जनवरी को अपने घर पहुंची. पीड़िता ने बताया कि अपहरण के बाद आरोपी फरीदाबाद के धौज, हैदराबाद, उटावड़, शिकरावा सहित अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ 7 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. कई बार नशीला पदार्थ देकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

 

आरोपी धुलावट, रेहना व शिकरावा गांव के रहने वाले हैं. तावडू डीएसपी धर्मवीर ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें लगा रखी हैं.