फरीदाबाद में एक साथ आए कोरोना के 9 नए मामले, प्रदेश में मरीजों की संख्या 928 पहुंची

0
148
views

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में मंगलवार को कोरोना के एक साथ 9 नए मामले सामने आए है. इसके साथ ही जिले में कोरोना के कुल 159 मामले हो गए हैं. जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या 76 हो गई है. वहीं 77 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. इसके साथ ही 6 लोगों की कोरोना संक्रमण से अबतक मौत हो चुकी है.

वहीं हरियाणा में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 928 पहुंच चुकी है. प्रदेश में कुल 14 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. फरीदाबाद में कोरोना के जो 9 नए मामले सामने आए हैं, उनमें चार पुलिसकर्मी भी शामिल है. कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी सारन थाने और सेक्टर 55 थाने में कार्यरत हैं. वहीं 3 साल की एक बच्ची में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. कोरोना संक्रमित अन्य लोग मिल्हाड कॉलोनी,  नचौली, डबुआ औऱ तुगलकाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

जिले के बडाला गांव में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. बडाला गांव में मिले पहले पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी और पुत्री की रिपोट पॉजिटिव आई है. दो दिन पहले ही परिवार के तीन लोगों के टेस्ट किए थे. जिसमे दो की रिपोट पॉजिटिव और एक की नेगेटिव आई है. अब हिसार जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 9 हो गई है.