हिमाचल के हमीरपुर में नाबालिग बलात्कार पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

0
91
views

हिमाचल प्रदेश में एक आरोपी ने 15 वर्ष की किशोरी से रेप किया था. अब पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला है. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है. हमीरपुर जिले में करीब दो महीने पहले पीड़िता के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी. पुलिस ने बताया कि किशोरी से उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया था.

लड़की के गर्भवती होने के बारे में पता तब चला जब एक स्थानीय मेडिकल कॉलेज में उसकी चिकित्सकीय जांच की गई. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 और पॉक्सो कानून की धारा छह के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने घटना के बारे में मंगलवार को अपनी मां को तब बताया जब उसे बेचैनी महसूस हुई. उसकी मां उसे स्थानीय मेडिकल कॉलेज लेकर गईं, जहां उसके गर्भवती होने का पता चला. पीड़िता की मां ने पुलिस से की गई शिकायत में लिखा है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला उसका पड़ोसी उसकी बेटी को धमकी देता था कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया कि उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.