पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

0
56
views

पलवल-सोहना रोड पर सवारियों से खचाखच भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. बस में बैठी करीब 60 सवारियां घायल हो गई, जिनमें से 8 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. करीब 26 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज नूंह और सफदरजंग दिल्ली के लिए रेफर कर दिया. घटना सायं करीब पौने 6 बजे के लगभग पलवल-सोहना रोड पर गांव मेघपुर के नजदीक की है.

 

नायब तहसीलदार प्रेम प्रकाश ने बताया कि एक प्राइवेट बस जिसका नंबर एचआर- 74 ए 3125 था जोकि साढे पांच बजे के लगभग पलवल बस स्टेंड से सवारियां भरकर सोहना के लिए चली थी. पलवल से करीब 4 किलोमीटर दूर गांव मेघपुर के नजदीक बस अचानक से अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खडे सफेदा के पेड़ से टकर गई जिससे बस में बैठी सभी सवारियों को गंभीर चोटें आई.

वहीं डिप्टी सीएमओ डाक्टर सुरेश कुमार ने बताया घायलों के उपचार के लिए प्राईवेट अस्पताल के डॉक्टरों की भी मदद ली गई. करीब 50 घायलों अभी तक उपचार के लिए सिविल अस्पताल आ चुके हैं. वही शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पलवल के गांव मेघपुर के समीप एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.