आमिर खान का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, परिवार का टेस्ट नेगेटिव, मां के लिए मांगी दुआ

0
160
views

भारत में प्रतिदिन कोविड-19 के केस घटने के बजाय बढते ही दिख रहे हैं। ऐसे में सभी के मन में अब अपनी सेहत को लेकर काफी चिंता है। इसी बीच खबर है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के कुछ हाउस स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्विटर पर दी है।

अपने स्टॉफ के बारें में जानकारी देते हुए आमिर खान ने एक लेटर ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस घटना को विस्तार से बताया है। उन्होंने बताया है कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर को कोरोना पॉजिटिव हुआ है। जिसके बाद वह पूरी तरह से क्वारेंटाइन हो चुके हैं। साथ ही वह अपना और अपनी मां का जल्द ही कोरोना टेस्ट भी कराने वाले हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी बताया है कि कुछ लोगों का निगेटिव रिपोर्ट भी है। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और सभी मेंबर्स का शुक्रिया अदा किया।

आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें तत्काल रूप से क्वारंटाइन कर दिया गया और बीएमसी के कर्मचारिय उन्हें मेडिकल सुविधा के लिए ले गए। अच्छी तरह से उनका ख्याल रखने और पूरी सोसायटी को स्टरलाइज करने के लिए मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।’